राजसमंद/चेतना भाट। विश्व हार्ट दिवस के अवसर पर जिला परिषद अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी डॉ दिनेश राय सापेला द्वारा जिले की संगीत प्रतिभाओं को प्रोत्साहित करने एवं कोरोना काल में लोगों को बिहाइन्ड द मास्क संगीत के माध्यम से बचाव का संदेश देने के लिए डिजिटल धागे-द म्यूजिकल मास्क इवेंट शुरू किया गया है। डॉ सापेला का कहना है कि कोरोना के इस दर्द भरे पीड़ादायक और अकेलेपन व असमंजस समय में एक प्रयास है खुशी, हंसी, अपनेपन से भरपुर संगीतमय आनंद और डिजिटल मिलाप का जिसमें मृत्योर्मा अमृतं गमय का संदेश निहित है। इवेंट की खास बातें यह है कि इसमें मुस्कान बिहाइंड मास्क: मास्क के पीछे से मुस्कुराते हुए मधुर स्वर लहरियां गुंजेगी, जो कि कोरोना काल में लोगों को घर बैठै हंसाने, गुदगुदाने, मुस्कुराने एवं कुछ खुशी के पल बिताने का अवसर देंगी। 
मास्क ही वैक्सीन है
जब तक कोरोना वायरस की कोई वैक्सीन नही बन जाती तब तक मास्क ही वैक्सीन है, इसका प्रचार-प्रसार संगीत के माध्यम से किया जाना एवं साथ ही मास्क का उपयोग किए जाने का संदेश लगातार संगीत के दौरान  दिया जाता रहेगा। कार्यक्रम जूम ऐम पर लाइव चलेगा, जिसका प्रसारण यूट्यूब चेनल, फेसबुक पर भी लाइव होगा। साथ ही कोरोना महामारी में आपकी सुरक्षा आपके हाथ, मास्क नहीं तो किसी को भी प्रवेश नहीं का संदेश लोगों तक पहुंचाया जाकर उन्हें जागरूक करने का एक संगीतमय प्रभावी प्रयास होगा। 
गायन प्रतिभाओं को किया आमंत्रित
डॉ सापेला ने बताया कि आप, मैं और संगीत बस और क्या एवं मास्क ही वैक्सीन के संदेश के साथ अपने गीतों के माध्यम से लोगों को मुस्कुराने, खुशी का अनुभव कराने व उनके अंदर आंतरिक ऊर्जा का संचार करने के लिए जिले की गायन प्रतिभाओं को आमंत्रित किया गया है। कलाकारों के गीतों को सुनने से लोगों में सकारात्मक ऊर्जा का संचार होगा एवं कोरोना के प्रति जागरूक करने का प्रयास भी किया जाएगा। रुचि रखने वाले कलाकार अपना आवेदन 1 अक्टूबर तक ई-मेल आइडी अथवा जिला समन्वयक एसबीएम (ग्रा.) नानालाल सालवी के वाट्सएप नंबर 9460084794 पर भिजवाया जा सकता है एवं अपने सुझाव भी दिए जा सकते हैं।