• राजसमन्द के एसीईओ डॉ. सापेला का अनूठा नवाचार,
  • डिजिटल धागे व म्यूजिकल मास्क इवेंट लुभा रहा हर किसी को
  • मास्क इवेंट की जिला कलेक्टर अरविन्द पोसवाल ने जमकर की सराहना….

राजसमंद, चेतना भाट। जिला परिषद के अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी डॉ दिनेश राय सापेला के एक और नवाचार से जिले में कोरोना जागरूकता के संबंध में मास्क पहनने के संबंध में डिजिटल धागे द म्यूजिकल मास्क इवेंट का आयोजन हुआ। जिसमें जिला कलेक्टर अरविंद कुमार पोसवाल ने मास्क की उपयोगिता का संदेश दिया एवं आयोजन को लेकर डॉ सापेला के प्रयासों की भी जमकर सराहना करते हुए कहा कि आज के इस डिजिटल धागे कार्यक्रम को वे पूरा सुनना चाहते है इस लिए बिना विलंब के कार्यक्रम शुरू करने के निर्देश प्रदान किए। वर्चुअल रूप से आयोजित इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि मुम्बई के वरिष्ठ संगीत कलाकार सुनील कुमार, विशिष्ट अतिथि मुख्य न्यायिक मजिस्टे्रट दिनेशकुमार कुलथरिया एवं आरएएस अधिकारी सिरोही प्रमोद कुमार थे। यह कार्यक्रम डॉ आनंद श्रीवास्तव तथा संगीतकार मनोज पोरवाड़ के निर्देशन में आयोजित हुआ। निर्धारित कार्यक्रम के तहत सांय 5 बजे जूम एप पर सभी लोग जुड़े तत्पश्चात इस कार्यक्रम में वर्चुअल रूप से जुड़े सभी संगीतकारों तथा प्रतिभागियों से डॉ दिनेशराय ने सामान्य बातचीत व परिचय किया। कार्यक्रम की विधिवत शुरुआत फेसबुक लाइव के माध्यम से हुई।

इन प्रतिभागियों ने लिया भाग


डिजिटल धागे द म्यूजिकल मास्क इवेंट मैं जगदीश जीनगर, अनीता छिपा, नीलेश टोंगिया, माधव कुमार, रुपेश पालीवाल, दिनेश सालवी, रविंद्र कुमार, नेहा राव, आर्यन मेहता, रंजना, विशाल टांक, भूपेंद्र चाष्टा, भारती, चंद्रशेखर तिवारी ने भाग लिया। इसी प्रकार अतिथि प्रस्तुति के अंतर्गत संगीत कलाकार आनंद श्रीवास्तव, दिनेशकुमार, प्रमोद कुमार, मनोज पोरवाड़ तथा सुनील ने अपनी प्रस्तुतियां दी। कार्यक्रम में विभिन्न कलाकारों द्वारा कोरोना महामारी से बचाव के लिए मास्क का उपयोग करने सहित बचाव के विभिन्न बिंदुओं पर संगीत के माध्यम से जागरूकता लाई गई।

विशेष सूचना : श्रीमान आप ये न्यूज आप हमारी वेबसाइड पर पढ़ रहे है तो प्लीज हमारे यूट्यूब चैनल को देखें और अच्छा लगे तो सब्सक्राइब जरूर करें। ये मेवाड़ को समर्पित रोचक और चोचक चेनल है। लि नीचे दिया गया है।

https://youtu.be/L74shRXO7NU