उबेश्वरजी के जंगलों में मिला युवक-युवती का शव, शिनाख्त हुई

0

प्रथम दृष्टया पुलिस आपसी रंजिश में हत्या बता रही है
उदयपुर। जिले के उबेश्वर जी के जंगलों में शुक्रवार को युवक-युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई। जानकारी के अनुसार शुक्रवार को गोगुंदा पुलिस की सूचना पर उच्चाधिकारी मौके पर पहुंचे। इस दौरान दोनों के शवों के पास एक मोबाइल और उनके अंतवस्त्र पड़े हुए मिले। एसपी विकास शर्मा ने बताया कि प्रथम दृष्टया आपसी रंजिश का मामला लग रहा है। उन्होंने कहा कि दोनों के एक करीब एक दो दिन पुराने है। प्राइवेट पार्ट पर निशान चोट के निशान मिले है। एफएसएल की टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए और आगे की जांच शुरू की। एसपी विकाश शर्मा का ये भी कहना है कि दोनों की शिनाख्त होने के बाद ही पुलिस की जांच शुरू की जाएगी।


राहुल और सोनू के रूप में शिनाख्त


मृतक युवक राहुल सिंह पिता चत्तर सिंह निवासी पलोदरा, वहीं युवती सोनू पिता भूर सिंह निवासी मंदार (नाई) है। पुलिस ने बताया कि दोनों शव आपत्तिजनक स्थिति में मिले, युवक का गुप्तांग कटा हुआ था, वहीं दोनों शवों के नीचे बिछे कपड़े पर मोबाइल चार्जर की केबल मिली।
संभावना : हॉनर किलिंग का मामला
सूत्रों द्वारा मिली जानकारी के अनुसार जिस स्थिति में शव मिले उससे प्रथम दृष्टया मामला हॉनर किलिंग का हो सकता है। पेशे से शिक्षक मृतक राहुल सिंह के पिता पुलिस में लाइन में हेड कॉन्स्टेबल है।

Udaipur में Railway : आरोपियों से ATS ने जाना कैसे रची प्लानिंग | आरोपी के पिता ने क्या कहा Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here