उदयपुर के ग्रामीण विधायक फूलसिंह मीणा ने सौंपा ज्ञापन, उठाई क्षेत्र की प्रमुख समस्याएं

0

उदयपुर। जिले के ग्रामीण विधायक फूल सिंह मीणा ने क्षेत्र की प्रमुख समस्याओं को लेकर कलेक्टर ताराचंद मीणा को ज्ञापन सौंपा। इस दौरान क्षेत्र जनप्रतिनिधि व बड़ी तादाद में ग्रामीणों ने अपनी विभिन्न मांगों को लेकर कड़ा रूख दिखाया।
विधायक फूल सिंह मीणा ने बताया कि जनता से किए गए वादे निभाने में प्रदेश की सरकार पूरी तरह से फिसड्डी साबित हो रही है। उंदरी में शहीद रतन लाल मीणा के परिजनों की अभी तक कोई सुध लेने वाला नहीं है। उनके घर तक सडक़ बनाने के लिए 20 लाख रुपए विधायक मद से पास करवाने के लिए बावजूद सडक़ नहीं बनी है और ऊपर से वन विभाग ने रोड़ा अटका दिया। उन्होंने बताया कि क्षेत्र में कई जगह 12 वीं तक की स्कूलों में कमरे मात्र चार बने हुए है। बच्चों के बैठने की व्यवस्था नहीं है ऐसे में बच्चे स्कूल के बाहर पढ़ाई करते है। क्षेत्र के तीतरड़ी में 35 साल से बची प्रेम नगर में यूआईटी की कन्वर्ट कॉलोनियों को पानी उपलब्ध नहीं करवाया जा रहा है जबकि एग्रीकल्चर कॉलोनियों में भरपूर पानी आ रहा है। ट्रांसपोर्ट नगर सीवरेज लेन सडक़ पर आ रहा है उसके शिकायत कलेक्टर से करने के बावजूद कोई सुध नहीं ले पा रहा है। इस दौरान उन्होंने बिजली, पानी, सडक़ और खेल ग्राउंड बनाने की समस्याओं को प्रमुखता से उठाया।


बिजली के दाम बढ़ाकर तोड़ा वादा


ग्रामीण विधायक फूलसिंह मीणा ने बताया कि चुनावों में सरकार ने पूरी तरह से बिजली का दाम नहीं बढ़ाने का वादा किया जो चुनाव जीतने के बाद भूल गए। आए दिन होने वाली भर्तियां रद्द हो जाती है या कोर्ट में अटक जाती है। यहीं नहीं अधिकतर भर्तियों में सेंध लगाकर पेपर लीक हो जाते है। उन्होंने मांगों को लेकर अमल करने और अधिकारियों को बुलाकर समस्या का समाधान करने की मांग की। इस दौरान कई ग्राम पंचायतों के सरपंच भी मौजूद रहे।

Udaipur में Railway : आरोपियों से ATS ने जाना कैसे रची प्लानिंग | आरोपी के पिता ने क्या कहा Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here