जनसम्पर्क सेवाओं के संगठन, ’प्रसार’ की नई कार्यकारिणी सर्वसम्मति से गठित

0

अध्यक्ष, महासचिव सहित सभी पदों पर निर्विरोध निर्वाचन

जयपुर। राज्य सरकार के सूचना एवं जनसम्पर्क विभाग के अधिकारियों के संगठन प्रसार (पब्लिक रिलेशन्स एंड अलाइड सर्विसेज एसोसिएशन ऑफ राजस्थान) की नई कार्यकारिणी का सर्वसम्मति से गठन किया गया है। नए पदाधिकारियों में अध्यक्ष विजय खण्डेलवाल, वरिष्ठ उपाध्यक्ष वीर सेन, उपाध्यक्ष (प्रांतीय) हरिशंकर आचार्य, उपाध्यक्ष नितिन कुमार, महासचिव सूरज कुमार बैरवा, सचिव ओटाराम चौधरी, संयुक्त सचिव राजपाल तथा कोषाध्यक्ष हरिशंकर शर्मा शामिल हैं। प्रसार के सभी पदाधिकारियों का निर्वाचन निर्विरोध हुआ।
निर्वाचन अधिकारियों आशीष खण्डेलवाल तथा आलोक आनंद ने शनिवार को यूथ हॉस्टल, जयपुर में आयोजित एक समारोह में नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को प्रमाण पत्र सौंपे। उन्होंने निर्वाचन प्रक्रिया को आनलाइन माध्यम से कुशलतापूर्वक सम्पन्न कराया। इसमें प्रदेशभर में पदस्थापित राजस्थान सूचना एवं जनसम्पर्क सेवा, राजस्थान सूचना एवं जनसम्पर्क अधीनस्थ सेवा तथा फोटो सेवा के अधिकारियों ने बड़े उत्साह के साथ अपनी भागीदारी निभाई।
इस अवसर पर अध्यक्ष विजय खण्डेलवाल ने बताया कि प्रदेश में शासन और प्रशासन की जनकल्याणकारी सोच और रीतिकृनीति के जन-जन तक प्रचार-प्रसार में सूचना एवं जनसम्पर्क विभाग हमेशा अपनी प्रभावी भूमिका का निर्वहन करता है। राज्य सरकार के प्रत्येक मिशन में जनसम्पर्क सेवाओं के अधिकारी सदैव समर्पित भाव से अपना योगदान देते हैं। ’प्रसार’ की नई कार्यकारिणी ने राज्य सरकार और विभाग के साथ मिलकर इस परम्परा को नए आयाम देने की प्रतिबद्धता व्यक्त की।
प्रसार के नए पदाधिकारियों ने यह संकल्प जताया कि आने वाले दिनों में विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन और पूर्व पदाधिकारियों के अनुभव के आधार पर कैडर की मजबूती से जुड़े सभी मुद्दों को राज्य सरकार के समक्ष पुरजोर तरीके से रखा जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here