राज्य में निरंकुश और संवेदनहीन सरकार का शासन : सांसद दीया कुमारी

0
राजसमंद। जन संवाद कार्यक्रम को संबोधित करती सासंद दिया कुमारी एवं हवलदार सुरेंद्र सिंह चैहान के छाया चित्र पर श्रद्धांजलि अर्पित करती सांसद।

भीम में अर्पित की शहीद को श्रद्धांजलि
चेतना भाट, राजसमंद। ब्यावर और भीम विधानसभा के दौरे पर पहुंची सांसद दीया कुमारी ने ब्यावर की ग्राम पंचायत तारागढ़ और लोटीयाना में जनसुनवाई के साथ आंगनवाड़ी केंद्र और राशन वितरण केंद्र का निरीक्षण किया। जनसुनवाई करते हुए सांसद दीयाकुमारी ने आमजनता की तकलीफों पर राज्य की कांग्रेस सरकार को निरंकुश और संवेदनहीन सरकार की संज्ञा देते हुए कहा कि जनता के दुरूखों से राज्य की कांग्रेस सरकार को कोई मतलब नहीं है। कोरोनकाल में परिस्थितियां चाहे जितनी विपरीत हो गई लेकिन केंद्र की मोदी सरकार ने जनता का साथ कभी नहीं छोड़ा। किसी गरीब को भूखे नहीं सोने दिया। दूसरी तरफ राज्य की कांग्रेस सरकार ने समस्याओं के समाधान की जगह उनको और उलझा किया। केंद्र पर झूठे आरोप लगा कर अपना बचाव करती रही। समस्याओं से आंख मूँदना कांग्रेस की फितरत है। और यही कारण है कि राजस्थान ने पिछले तीन वर्षों में विकास में नहीं, अपराध में नाम कमाया है। जनसंवाद कार्यक्रम के माध्यम से उपस्थित आमजन की समस्याओं का निस्तारण करते हुए सांसद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार द्वारा क्रियान्वित की गई जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दी।

राजसमंद। जन संवाद कार्यक्रम को संबोधित करती सासंद दिया कुमारी एवं हवलदार सुरेंद्र सिंह चैहान के छाया चित्र पर श्रद्धांजलि अर्पित करती सांसद।


व्यापारिक संगठनों, पार्षदों एवं पूर्व सैनिकों से की मुलाकात


सासंद से मिलने के लिए आयोजित कार्यक्रम में सभी व्यापारिक संगठन सम्मिलित हुए तथा अपनी समस्याएं भी रखी तथा धन्यवाद भी ज्ञापित किया कि यह पहला अवसर है जब किसी सांसद ने व्यापारियों से इस तरह मुलाकात कर एक नया सिलसिला शुरू किया है। सांसद ने नगर परिषद ब्यावर के सभी भाजपा पार्षदों के साथ भी बैठक की एवं ब्यावर शहर की विभिन्न समस्याओं के समाधान के लिए विस्तार पूर्वक चर्चा की। ब्यावर क्षेत्र के पूर्व सैनिक एवं अधिकारियों के साथ अलग से बैठक कर उनके द्वारा यहां क्षेत्र में सुविधाएं विकसित करने हेतु सुझाव लिए तथा उनके साथ आर्मी के लोगों को किन समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है तथा उनकी बेहतरी के लिए क्या किया जा सकता हैए इस बारे में चर्चा की।


शहीद को दी श्रद्धांजलि


राजसमंद संसदीय क्षेत्र की भीम विधानसभा में पहुंची सांसद दीया कुमारी ने जम्मू कश्मीर में वीरगति को प्राप्त हुए हवलदार सुरेंद्र सिंह चैहान के पीपली नगर स्थित आवास पर जाकर श्रद्धांजलि अर्पित की एवं परिजनों को ढांढस बंधाया। उन्होंने कहा कि इस बलिदान का देश और समाज पर सदैव ऋण रहेगा, बलिदान देने वाले मां भारती के ऐसे वीर सपूतों पर हम सभी को गर्व है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here