• सामाजिक व व्यापारिक संगठनों के पदाधिकारियों ने जताया शोक
    राजसमंद, चेतना भाट।
    जिला मुख्यालय सहित जिलेभर के व्यापारियों ने अपने प्रतिष्ठानों को बंद रख विधायक माहेश्वरी को श्रद्धांजलि देने के साथ ही अंतिम विदाई दी। श्रीवस्त्र व्यापार सेवा संस्थान के आह्वान पर मंगलवार को शहर के सभी व्यापारियों ने अपने-अपने प्रतिष्ठनों को 12 बजे तक बंद रख दिवंगत विधायक किरण माहेश्वरी को श्रद्धांजलि दी। श्रीवस्त्र व्यापार संघ अध्यक्ष दीपक सोनी ने बताया कि मंगलवार शाम सात बजे ईमली वाले बलाजी मंदिर प्रांगण में सभी एसोसिसएशन की ओर से संयुक्त रूप से श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। इसमें वस्त्र व्यापार, सर्राफा संध, खाद्यान्न व्यापार सहित विभिन्न व्यापारिक संस्थाओं के व्यापरियों ने भाग लेकर विधायक माहेश्वरी के आकस्मिक निधन पर दो मिनट का मौन रखा तथा नवकार महामंत्र का सामूहिक जाप कर आत्मा के मोक्षगामी होने की प्रार्थना की। इसी प्रकार चारभुजा में भी चारभुजा व्यापारी मित्र मंडल की ओर से पूर्व मंत्री व विधायक माहेश्वरी के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए अपने प्रतिष्ठान बंद रख पुष्पांजलि अर्पित की। इस मौके पर मंडल संरक्षक हीरालाल जोशी, अध्यक्ष मदनलाल प्रजापत, पूर्व अध्यक्ष गोपाल गुर्जर, मोहनसिंह, जुगराज कांवरिया, संपत पालीवाल, मानसिंह, जानकीदास वैष्णव, मदनदास वैष्णव सहित समस्त व्यापारी उपस्थित थे।
राजसमंद। विधायक के निधन पर जिला मुख्यालय पर व्यापारियों द्वारा बंद रखे प्रतिष्ठान एवं बंद के चलते चारभुजा में सुनसान पड़ा बाजार।

विधायक ने निधन पर भाजपा की ओर से सार्वजनिक शोकसभा आज

विधायक किरण माहेश्वरी को श्रद्धांजलि अर्पित करने को लेकर की भाजपा की ओर से बुधवार को जिला मुख्यालय स्थित जिला भाजपा कार्यालय पर प्रात: दस से शाम पांच बजे तक सार्वजनिक शोकसभा का आयोजन किया जाएगा। मीडिया प्रवक्ता अरविंदसिंह भाटी ने बताया कि जिलाध्यक्ष वीरेन्द्र पुरोहित के निर्देशानुसार कोविड-19 के तहत जारी गाईडन लाईन की पालना के साथ सार्वजनिक शोकसभा का आयोजन किया जा रहा है।

सांसद दीया कुमारी ने परिजनों को दी सांत्वना

सांसद दीया कुमारी ने दिंवगत विधायक किरण माहेश्वरी के उदयपुर स्थित आवास पर पहुंच कर परिजनों को सांत्वना प्रदान की। परिजनों को हिम्मत बंधाते हुए उन्होंने कहा कि स्वर्गीय माहेश्वरी लोकप्रिय व जननेत्री थी जिनकी रिक्तता को भरना असम्भव कार्य है। वो प्रत्येक व्यक्ति दुखी है जो इनसे परिचित था। सांसदन सायं 4 बजे उदयपुर आवास पर पहुंच कर स्व. माहेश्वरी के छवि चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर ईश्वर से पुण्यात्मा के लिए सद्गति की कामना की।