राजसमंद, चेतना भाट। फास्टर भारतीय पर्यावरण सोसायटी द्वारा नेशनल इंडियन गोल्ड टैलेंट फैशन शो में भाणा निवासी निधि बोलीवाल का सुपर गोल्ड भारतीय धरोहर शिरोमणि सम्मान के लिए के लिए चयन हुआ है। फास्टर के निदेशक ललित नारायण आमेटा के अनुसार घर बैठे प्रतिभाओं को राष्ट्रीय स्तर पर मोबाइल लिंक द्वारा नेशनल इंडियन गोल्ड टैलेंट फैशन शो कार्यक्रम की अध्यक्षता डिजिटल माध्यम से बसंत कुमार त्रिपाठी ने की। चयनित प्रतिभागियों को डिजिटल माध्यम से ऑनलाइन प्रशस्ति पत्र प्रदान किया जाएगा।

अज्ञात कारणों के चलते युवक की मौत


खमनोर।
समीपवर्ती टांटोल गांव में शनिवार को एक युवक की अचानक तबियत खराब होने पर युवक को अस्पताल ले जाते समय युवक ने रास्ते मे ही दम तोड़ दिया। थानाधिकारी पारसमल विरवाल ने बताया कि मृतक गणेश पुत्र पेमा बागरिया (27) निवासी टांटोल तीन दिन पूर्व अपनी पत्नी व बच्चों को लेकर अपने ससुराल बेटुम्बी रेलमगरा गया था। अपनी पत्नी व बच्चों को ससुराल में ही छोडक़र शनिवार को शाम 5 बजे अपने घर टांटोल आया स्रह्नछ देर बाद युवक को उल्टी होने लगी तो पिता मृतक को लेकर खमनोर अस्पताल के लिए निकले लेकिन युवक ने रास्ते मे ही दम तोड़ दिया। सूचना पर खमनोर थाने के हेड कांस्टेबल भगवानसिंह मय जाप्ते के मौके पर पहुँचकर शव को मोर्चरी में रखवाया। रविवार सुबह शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द किया। युवक के मोत के कारणों का खुलाशा नही हुआ। पिता की रिपोर्ट पर पुलिस ने मर्ग में मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

एक निवेदन : हमारा यूट्यूब चैनल भी हैं। आप उस पर जाएं और रोचक और चोचक वीडियो देखें। अच्छा लगने पर उसे सब्सक्राइब करना न भूलें। बैल आइकन दबाकर कमेंट्स जरूर करें।

https://youtu.be/L74shRXO7NU