भाजपा का प्रत्येक कार्यकर्ता हर बूथ में जिम्मेदारी से कार्य करता है : पालीवाल
राजसमंद, चेतना भाट। नगर परिषद राजसमन्द चुनाव की सरगर्मियों के बीच नगर परिषद चुनाव सह प्रभारी मनोहर चौधरी ने रविवार को भाजपा कार्यालय में बैठक करते हुए कार्यकर्ताओ से कहा कि इस नगर परिषद चुनाव में कांग्रेस का सुपड़ा साफ होगा और भाजपा वापिस नगर परिषद में बोर्ड बनाने जा रही है। उन्होने े कहा कि प्रत्येक वार्ड में भाजपा मजबूत स्थिति में है और यह सभी कार्यकर्ताओं के दम से है। भाजपा जिला मीडिया प्रवक्ता अरविंदसिंह भाटी ने बताया कि यह बात नगर परिषद सह प्रभारी मनोहर चौधरी ने भाजपा जिला कार्यालय में कार्यकर्ताओं की बैठक में कही। भाजपा नगर अध्यक्ष सुभाष पालीवाल ने कहा कि नगर मंडल के प्रत्येक वार्ड व बूथ पर हम सबसे मजबूत है तो इसका कारण प्रत्येक बूथ व वार्ड में भाजपा के कार्यकर्ताओं की वजह से है प्रत्येक बूथ पर स्थानीय कार्यकर्ता ने भाजपा को मजबूत स्थिति में रखा हुआ है और हम इसी कारण से नगर परिषद में बोर्ड बनाने में सफल रहेंगे। इस अवसर पर पूर्व विधायक बंशीलाल खटीक, नगर परिषद चुनाव संयोजक अशोक रांका, मानसिंह बारहठ, जिला कार्यालय प्रभारी प्रमोद गौड़, नगर परिषद चुनाव मिडिया प्रभारी देवेंद्र कुमावत, नगर उपाध्यक्ष राज कुमार अग्रवाल, नगर महामंत्री हिम्मत मेहता, भवानी जोशी सहित भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।

भाजपा की ओर ये पार्षद उम्मीदवारों के लिए 242 फॉर्म मे से 218 फॉर्म जमा

नगर परिसद चुनाव में सभी 45 वार्डो में 242 आवेदन लिए गए जिसमे से 218 आवेदन वापिस भाजपा जिला कार्यालय में नगर परिषद सह प्रभारी मनोहर चौधरी के पास जमा हुए व उनकी जांच की गई। मनोहर चौधरी ने कहा कि 218 आवेदन जमा हो गए है व जो बचे है वो भी जमा हो रहे है इन आवेदनों में जिन आवेदकों ने संतानों व एफआईर का ब्यौरा नहीं दिया है अभी तक तो उनमें विचार नही किया जाएगा। उन्होंने कहा कि सभी वार्डो से जो प्रभारी व संयोजक लगाए गए है उनकी रिपोर्ट भी आ गई है जो बन्द लिफाफे में है वो भी मेरे पास ही है।

बूथ कार्यकर्ताओं को टिकट में देगें प्राथमिकता

नगर परिषद चुनाव में 45 वार्डों में 218 आवेदन आने पर टिकट के लिए बुथ स्तर के कार्यकर्ताओं को प्राथमिकता दी जाएगी। चुनाव मीडिया प्रभारी देवेंद्र कुमावत ने बताया कि चुनाव प्रभारी मनोहर चौधरी, चुनाव संयोजक अशोक रांका, नगर अध्यक्ष सुभाष पालीवाल, जिला मंत्री महेंद्रसिंह चौहान, जिला महामंत्री सुनील जोशी, नगर महामंत्री भवानी जोशी के सानिध्य में पार्षद के आवेदनों की जांच कर योग्य आवेदकों के नाम सील बंद लिफाफे में जयपुर भेज दिया हैं। इससे पुर्व योग्य आवेदकों को चुनाव प्रभारी ने व्यक्तिगत रुप से भाजपा जिला कार्यालय पर बुलाकर साक्षात्कार लेकर मिले। वार्ड 33 में सबसे ज्यादा आवेदन आए। चुनाव प्रभारी मनोहर चौधरी ने बताया कि आवेदक संतान संबंधित कानूनन जानकारी पार्टी कार्यालय पर जमा करवाने के निर्देश दिए।