राजसमंद, चेतना भाट। पंचायती राज चुनाव में विजयी हुए भाजपा प्रत्याशियों को शुभकामनाएं देते हुए सांसद दीया कुमारी ने कहा कि पंचायत क्षेत्र में सुशासन, पारदर्शी व्यवस्था और योजनाओं के क्रियान्वयन में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करते हुए आम जनता को राहत प्रदान करेंगे और गांव की सरकार में जनता की राय को महत्व देते हुए विकास कार्यों को आगे बढ़ाएंगे। उन्होंने आम जनता, मतदाताओं, भाजपा पदाधिकारियों, जनप्रतिनिधियों एवं कार्यकर्ताओं का भी आभार व्यक्त किया है। गौरतलब है कि सांसद दीया कुमारी ने संसदीय क्षेत्र की आठों विधानसभा डेगाणा, मेड़ता, जैतारण, ब्यावर, भीम, कुंभलगढ़, राजसमन्द और नाथद्वारा में लगातार जनसम्पर्क और आम सभाओं को सम्बोधित करते हुए कांग्रेस सरकार के विरुद्ध बिगुल बजाते हुए पंचायत राज चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों को विजयी बनाने के अपील की थी। इसी बीच सांसद दीया कुमारी को कोरोना पोजिटिव आने से होम आइसोलेशन में जाना पड़ा था।

भाजपा प्रदेश कार्यालय पर पथराव की घोर निंदा की

सांसद दीया कुमारी ने भाजपा प्रदेश कार्यालय पर पुलिस की मौजूदगी में कांग्रेस के गुंडों द्वारा प्रदर्शन के नाम पर पथराव की कड़े शब्दों में निंदा की है। उन्होंने कहा कि यह अत्यंत निंदनीय है कि राज्य सरकार और प्रशासन की शह पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा भाजपा कार्यालय के बाहर अशांति का माहौल बनाने का कुत्सित प्रयास किया गया। उन्होंने असामाजिक तत्वों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की मांग करते हुए कहा कि स्वस्थ लोकतंत्र में ऐसी घटनाएं अस्वीकार्य है।

गल्र्स कॉलेज में ऑनलाइन प्रवेश प्रकिया जारी

राजसमंद/नाथद्वारा। गल्र्स कॉलेज में एमएम पूर्वाद्र्ध हिन्दी व संस्कृत विषयों के लिए ऑनलाइन प्रक्रिया जारी है। प्रचार्या डॉ. पुष्पा सुखवाल ने बताया कि एमए पूर्वाद्र्ध हिन्दी की 40 एवं संस्कृत की 40 सीटों के लिए ऑन लाईन आवेदन प्रकिया 17 दिसम्बर तक जारी रहेगी। इच्छुक छात्राएं अंतिम तिथि से पूर्व ई-मित्र के माध्यम से आयुक्तालय की वेबसटाईस से अपना आवेदन कर सकती है।