चित्रकला के जिज्ञासुओं के लिए सुनहरा अवसर

राजसमंद, चेतना भाट।  जिला परिषद एसीईओ डॉ. दिनेश राय सापेला ने अपने नवाचारों से जिले के युवाओं को विभिन्न क्षेत्रों में अपने सुनहरे भविष्य का निर्माण करने के लिए नित नई दिशा प्रदान की है। डॉ. सापेला द्वारा गत दिनों नि:शुल्क कोचिंग, विजयी भव योजना, डिजिटल धागे आदि किए गए नवाचार उपलब्धि मूलक रहे हैं और विभिन्न विधाओं में अपना भविष्य देख रहे जिले के युवाओं के लिए प्रेरणास्त्रोत बने हैं।  इन्हीं नवाचारों की कड़ी में डॉ. सापेला द्वारा 12 अक्टूबर को जूम एप के माध्यम से पेटिंग विषयक एक वर्चुअल आयोजन किया जा रहा है। जिसमें चित्रकला के जानेमाने हस्ताक्षर चेतन औदिच्य, नवलसिंह और आनंद सिंह द्वारा चित्रकला के महत्वपूर्ण गूर सिखाएं जाएंगे।

कोरोना जागरूकता का संदेश देगा यह आयोजन

यह आयोजन कोरोना महामारी से बचाव का संदेश आमजन मेंं प्रचारित करेगा। इस आयोजन से विद्यार्थियों को जोड़ा जाएगा जिससे घर-घर कोरोना जागरूकता व इस महामारी से बचाव के उपाय यथा सोशल डिस्टेसिंग, मास्क का उपयोग, हाथों की नियमित सफाई आदि से संबंधी जनजागरण संभव हो सकेगा।

पेटिंग में पेशन तलाशने का सुनहरा अवसर

जो युवक पेंटिग में रूचि रखते हैं और इसे अपने प्रोफेशन के रूप में चुनना चाहते हैं अथवा इस विषयक अपनी जिज्ञासाओं व प्रश्नों का उत्तर चाहते हैं, वे जिला समन्वयक स्वच्छ भारत मिशन ग्रामीण नाना लाल सालवी के व्हाट्सअप्प नम्बर 9460084794  पर सम्पर्क कर अपना पंजीयन करा सकते हैं। इस आयोजन की मुख्य थीम मास्क ही वेक्सिन है अथवा कोरोना जागरूकता पर आधारित होगी। यह वर्चुअल आयोजन आगामी 12 अक्ब्टूबर को सायं 6 बजे जूम एप पर होगा।