उदयपुर। बॉलीवुड की सबसे तेज तर्रार अभिनेत्री कंगना के भाई अक्षत की शादी लेकसिटी की हसीं वादियों में होने जा रही है। इसको लेकर कंगना रनोत ने ट्वीट कर आधिकारिक जानकारी दी। कंगना के वायरल हो रहे ट्वीट में लिखा है कि उसके भाई अक्षत की शादी 10 नवम्बर को होने जा रही है। कोरोना को लेकर वो अपने माता-पिता को इस कार्यक्रम से दूर रखेंगी ऐसा कंगना ने कहा है ताकि कोई परेशानी नहीं हो। 10 नवंबर को होने वाली उदयपुर में इस शादी में सीमित मेहमान ही होंगे। कंगना के भाई की शादी यहां होने के पीछे ये कयास लगाए जा रहे है कि कंगना के जुड़ाव जगत गांव के बचपन से ही रहा है। यहां उनकी कुलदेवी बिराजमान है।

सोश्यल मीडिया पर वायरल निमन्त्रण पत्र

अम्बिका मन्दिर जा सकती है कंगना

कंगना के जुड़ाव अम्बिका मन्दिर से बचपन से ही रहा है। माना जा रहा है कि सोमवार को या फिर शादी से पहले कंगना जगत गांव जा सकती है। जगत में महिषासुर मर्दिनी की प्रतिमा बिराजमान है जो कंगना की कुलदेवी है। कंगना के परिवार सालों पूर्व इसी गांव से हिमाचल गया था। कुछ साल पूर्व कंगना जगत से अम्बिका माता की ज्योत लेकर गई थी और वहां पर माता के मंदिर का निर्माण करवाया था। अम्बिका मंदिर को राजस्थान का मिनी खजुराहो भी कहा जाता है। ये बहुत पुराना और स्थापत्य कला का बेजोड़ नमूना है। हमारी टीम ने जगत में लोगों से सम्पर्क किया तो उन्होंने बताया पुलिस का जाब्ता थाने से आने और निरीक्षण करने की सूचना गांव में दिनभर चली।

नोट : आप अगर कंगना रनोत की कुलदेवी अम्बिका माता मंदिर की पूरी हिस्ट्री देखना चाहते है तो हमारे युट्यूब चेनल The udaipur updates पर जाकर पूरा वीडियो देखें। लिंक नीचे दिया गया है।

The udaipur updates : ये वीडियो जरूर देखें